logo-image

वरुण-सारा ने Coolie No. 1 के सेट पर की मस्ती, देखें ये मजेदार VIDEO

फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) नजर आए थे

Updated on: 24 Sep 2019, 01:33 PM

नई दिल्ली:

साल 1995 की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) का सीक्वल बनने वाला है. फैंस भी फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगे. हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) सारा अली खान (Sara Ali Khan) को झूला झुलाते नजर आ रहे हैं. वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'fun in the sun @saraalikhan95 Coolie no1.' ये वीडियो 'कुली नंबर 1' के सेट का ही है. वीडियो में सारा (Sara Ali Khan) और वरुण दोनों मस्ती कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- टाइगर-श्रद्धा के साथ नजर आएगी 'बागी 3' में ये एक्ट्रेस

View this post on Instagram

🌲 ☀️ fun in the sun @saraalikhan95 Coolie no1

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आजकल वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फिल्म से जुड़ी जानकारी भी शेयर करते रहते हैं. डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुली नंबर-1' में दोनों सितारे एक साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है.

यह भी पढ़ें- बेटे को Breast Feeding कराते हुए एमी जैक्सन ने शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म अक्षय कुमार ने रिलीज किया 'हाउसफुल 4' का टीजर

इस कॉमेडी फिल्म के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.