logo-image

वरुण धवन और कंगना रनौत के बीच अब होगा 'पंगा'

दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) अजय की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के आगे फीकी पड़ गई है

Updated on: 13 Jan 2020, 01:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के सामने टकराए थे. दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) अजय की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के आगे फीकी पड़ गई है. अब 24 जनवरी को दो और बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) की. दोनों ही फिल्में रिपब्लिक डे वीक में रिलीज हो रही हैं. देखना होगा कि वरुण की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफिस पर कंगना की फिल्म से कैसे 'पंगा' लेती है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की 'तानाजी : द अनसंग वारियर'

फिल्मों की कहानी के बारे में बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' (Panga) कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी है. फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत के साथ जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी. कंगना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

प्रमोशन के लिए कंगना कुछ भी कर रही हैं कभी वो रेलवे स्टेशन पर टिकट काटती नजर आ रही हैं तो वहीं हाल ही में विश्व हिंदी दिवस के मौके पर कंगना ने अंग्रेजी भाषा से पंगा ले लिया. जी हां, विश्व हिंदी दिवस के मौके पर कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह हिंदी भाषा को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण फिर विवादों में, अब Twitter पर हुआ ये Trending

इसके साथ ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना फिल्म की मेकिंग के वक्त की हुई मस्ती दिखा रही हैं. इससे पहले कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें कंगना रेलवे स्टेशन पर टिकट बांटती दिख रही थीं. फिल्म प्रमोशन के लिए सितारे वो सब करने के लिए तैयार हैं जिससे फिल्म को पब्लिसिटी मिले, फिर चाहे रेलवे स्टेशन पर टिकट ही बांटना क्यों न हो.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बाद अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट!

वहीं वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के बारे में बात करें तो इस फिल्म में पाकिस्तान और भारत के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी. इसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तान को. वरुण धवन भी जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.