logo-image

टाइगर श्रॉफ ने उतारी शर्ट तो दिशा पाटनी को लगी 'आग'

'मलंग' (Malang) के ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है

Updated on: 14 Jan 2020, 03:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मस्कुलर बॉडी वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी के अफेयर के किस्से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसको देखकर दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं.

View this post on Instagram

🌊

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

🌞

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपना वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टाइगर समंदर किनारे शर्टलेस नजर आ रहे हैं. टाइगर की इस तस्वीर पर दिशा पाटनी ने फायर वाली इमोजी कमेंट में शेयर की. इस इमोजी को आप दिशा पाटनी (Disha Patani) के दिल में लगी प्यार की आग भी समझ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने CM योगी आदित्यनाथ से की ये खास अपील, देखें Tweet

कुल मिला कर दिशा इस इमोजी से ये बताना चाहती हैं कि टाइगर श्रॉफ का यह शर्टलैस लुक काफी हॉट लग रहा है. टाइगर के फैंस भी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं दिशा भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग मचाती रहती हैं. दिशा की तस्वीरों पर भी टाइगर की आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) का कमेंट अक्सर देखने को मिल जाता है. देखना होगा दोनों अपने रिश्ते का खुलासा कब करेंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगी हिना खान

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

⛄️❄️ happy new year to everyone, may god bless all with love💓

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आखिरी बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म वॉर (War) में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. टाइगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दिशा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के प्रमोशन में बिजी हैं. मल्टी स्टारर फिल्म 'मलंग' (Malang) का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' (Malang) के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'मलंग' (Malang) के ट्रेलर में दिशा पाटनी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है.