logo-image

जब टाइगर श्रॉफ ने 100 घरों की छतों पर फिल्म War के लिए किया पार्कोर

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर (Tiger Shroff) से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता

Updated on: 30 Sep 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने आगामी फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें- सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर का 90 की उम्र में हुआ Instagram डेब्यू, महज कुछ समय में हुए हजारों फॉलोअर्स

आनंद ने कहा, 'भारत में कोई ऐसा नहीं है जो टाइगर से बेहतर पार्कोर करे. हम उनके कौशल को उजागर करना चाहते थे, जिसे हमने 'वार' में बेहतर ढंग से दिखाया है.' पार्कोर सेना में प्रशिक्षण के दौरान दिया जाने वाला एक अनुशासनात्मक क्रिया है. इसके अंतगर्त दौड़, चढ़ाई, घूमकर कूदना, छलांग लगाना, रोलिंग, प्लाईओमेट्रिक्स जैसे कई कार्य होते हैं.

यह भी पढ़ें- The Family Man के इस एक्टर ने कहा- मनोज वाजपेयी अपने आप में एक्टिंग इंस्टीट्यूट

View this post on Instagram

🔱 #jaijaishivshankar #warpromotions #nachbaliye #war #hrithikvstiger @starplus

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने दक्षिणी इटली के मटेरा में 100 घरों के ऊपर से पार्कोर किया है. हाल ही में फिल्म डासिंग सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' रिलीज किया गया था. फिल्म वॉर के इस जबरदस्त गाने में ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर (Tiger Shroff) के डांस मूव्स देखकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. फिल्म के इस गाने में होली का माहौल दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखें शानदार ट्रेलर

गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है तो वहीं इसे म्यूजिक कुमार ने दिया है. 2 मिनट 3 सेकंड के इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)