logo-image

'बागी 3' से आया टाइगर श्रॉफ का मस्कुलर लुक, सुपर मसल्स पर फिदा हुए फैन्स

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वह एक स्लीवलेस जैकेट पहने हुए हैं और अपनी टोन्ड बॉडी को अपने फैंस को दिखाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 20 Nov 2019, 09:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर ही अपने मसल्स और अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आते हैं. सर्बिया में 'बागी' की तीसरी किश्त की शूटिंग कर रहे टाइगर की इस वक्त एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल है जिसमें उनकी बाइसेप्स साफ झलक रही है. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वह एक स्लीवलेस जैकेट पहने हुए हैं और अपनी टोन्ड बॉडी को अपने फैंस को दिखाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आइस बाथ के बाद 1 कप यूरीन पीती दिखीं मैडोना, शेयर किया बाथरूम वीडियो

तस्वीर में इस जैकेट के साथ टाइगर ने एक कार्गो पैंट को पेयर किया है और आंखों में सनग्लास लगाए हुए हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हैशटैगबागी3 हैशटैगएक्शनडे2."

View this post on Instagram

#baaghi3 #actionday2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी हैं.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने फिर साधा सरकार पर निशाना, कहा- नेताओं की जगह कलाकारों के नाम पर रखे जगहों के नाम

ये अंकिता की दूसरी फिल्म है. खबरों की मानें तो फिल्म में अंकिता, श्रद्धा कपूर की बहन का रोल प्ले करेंगी. तो वहीं रितेश, टाइगर के भाई के रोल में दिखेंगे. वैसे इससे पहले साल 2016 में रिलीज हुई बागी के पहले सिक्वल में श्रद्धा, टाइगर के साथ नजर आईं थीं. इस के बाद 2018 में दिशा पाटनी बागी 2 में टाइगर के साथ दिखाई पड़ीं.

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'बागी 3' (Baaghi 3) के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म से इनकार कर दिया. खबरों की मानें तो फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. यही वजह है कि उन्होंने टाइगर के अपोजिट काम करने से मना कर दिया.

(इनपुट आईएएनएस से)