logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

संजय कपूर को मिलने लगे हैं मनपसंद किरदार, कहा- पहले होती थी टाइपकास्टिंग

1995 से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले संजय (Sanjay Kapoor) ने 'प्रेम', 'राजा', 'सिर्फ तुम', 'औजार', 'मोहब्बत' और 'कोई मेरे दिल से पूछे' जैसी फिल्में की हैं

Updated on: 04 Oct 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में अपनी भतीजी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के रील लाइफ पिता बने संजय कपूर (Sanjay Kapoor) का कहना है कि आखिरकार इतने सालों के बाद उन्हें अच्छी भूमिका मिलने लगी है. संजय ने मीडिया से कहा, 'मैं जब युवा था और नब्बे की दशक में शुरुआत कर रहा था, तो सिनेमा की मुख्यधारा की फिल्मों के ज्यादातर किरदार स्टेरियोटाइप थे.

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल की वजह से परिणीति चोपड़ा हैं परेशान, कहा- बैंड बज गई...

View this post on Instagram

One day to go #zoyafactor

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

इसलिए तब मैंने उन सभी अवसरों को भुनाया जो मेरे सामने आए. हालांकि, मैं यह बताना चाहता हूं कि एक कलाकार के तौर पर इतने सालों के बाद अब जाकर मुझे मनपसंद की भूमिका मिलने लगी है.' 1995 से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले संजय ने 'प्रेम', 'राजा', 'सिर्फ तुम', 'औजार', 'मोहब्बत' और 'कोई मेरे दिल से पूछे' जैसी फिल्में की हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं बड़ा तोहफा

View this post on Instagram

#dilsambhaljaazara #reunion @smiritikalra5 @aashimgulati

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

उन्होंने आगे कहा, 'नब्बे की दशक में करीब-करीब हर कलाकार के साथ टाइपकास्टिंग की जाती थी. अब हमारे पास अपनी विविधता का प्रदर्शन करने लिए उससे बेहतर अवसर हैं.' बता दें कि 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) अनुजा चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी अहम भूमिका में थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)