logo-image

MS Dhoni करेंगे फिल्मों में एंट्री!, संजय दत्त के साथ आ सकते हैं नजर

इस फिल्म का निर्देशन 'यमला पगला दीवाना' फेम निर्देशक समीर कार्णिक (Samir Karnik) करेंगे

Updated on: 24 Sep 2019, 05:38 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब खबर आ रही है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जल्द ही फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. जी हां रिपोर्टस के मुताबिक बालीवुड का जाना-माना प्रोडक्शन हाउस 'वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स स्‍टूडियोज' (Viacom 18) जल्द ही एक बड़ी कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहा है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर सोशल मीडिया पर Troll हुए अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए

इस फिल्म का निर्देशन 'यमला पगला दीवाना' फेम निर्देशक समीर कार्णिक करेंगे. फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे. खबरों के मुताबिक फिल्म का टाइटल 'डॉगहाउस' है. फिल्म के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फाइनल कर लिया गया है. इसके अलावा फिल्म के लिए सुनील शेट्टी से भी बात चल रही है. इसके अलावा इमरान हाशमी और माधवन से भी फिल्म के लिए बात की जा रही है.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह, जानिए डिटेल

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) रिलीज हुई है. फिल्म को ज्यादा अच्छा रिव्यू नहीं मिला. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धीमी गति से आगे बढ़ रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय दत्त फिल्म केजीएफ के दूसरे पार्ट में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. यश के साथ इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी फीमेल लीड दिखायी देंगी.