logo-image

PHOTO: सलमान खान ने सई मांजरेकर के साथ शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा

Updated on: 26 Nov 2019, 08:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में सलमान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) नजर आ रही हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'rare rearview selfie.' सलमान की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर शेयर करने के 30 मिनट के अंदर ही इसको 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ शामिल हुआ ये एक्टर

View this post on Instagram

#repost @saieemmanjrekar ・・・ rare rearview selfie✨ @beingsalmankhan 📸 @saajan_singh23

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

हाल ही में फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का नया गाना 'यू करके' (Yu Karke) रिलीज हुआ था. इस जबरदस्त गाने को सलमान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर फिल्माया गया है जिसमें सलमान का डांस भी देखने को मिल रहा है. सबसे खास बात यह है कि फिल्म के इस गाने को सलमान खान ने गाया है.

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर का ट्रोलिंग पर आया रिएक्शन कहा, मैं लोगों के मजाक का आदी बन चुका हूं

दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. अब एक के बाद एक करके फिल्म के नए गाने रिलीज होने की वजह से फिल्म के लिए लोगों की बेसब्री बढ़ गई है. बता दें कि इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: मुंबई 26/11 अटैक पर छलका बॉलीवुड सितारों का दर्द, आतंकी हमले में शहीद हुए लोगों को दी श्रद्धांजलि

फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. दबंग 3 में मुख्य विलेन का रोल सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) निभा रहे हैं. सुदीप दबंग 3 में विलेन बाली के किरदार में दिखेंगे. दबंग 3 के अलावा अगले साल सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर रिलीज होगी.