logo-image

सलमान खान ने मांगी भरी हुई चिल्ड बोतल, देखें Dabangg 3 का धमाकेदार एक्शन Promo Video

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा,साई मांजरेकर, अरबाज, अमोल गुप्ते, माही गिल और टीनू आनंद भी हैं

Updated on: 14 Dec 2019, 05:26 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) सुर्खियों में है. हाल ही में सलमान खान ने फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से एक एक्शन वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. सलमान खान (Salman Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आ रहे हैं हम लगाने एक्शन का तड़का. तैयार रहिए! #6DaysToDabangg3.'

वीडियो की शुरुआत सोनाक्षी से होती है. वो सलमान से कहती हैं कि ये जो माथे पर आपके नाम का सिंदूर है न हम पे बहुत जचता है... अब जाइए और अपनी ड्यूटी निभाइए...'

यह भी पढ़ें: मौसमी चटर्जी पर टूटा गम का पहाड़, इस बीमारी से हुआ बड़ी बेटी का निधन

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. भाईजान के फैंस उनकी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे एक के बाद एक करके अब तक फिल्म के कई प्रोमो वीडियो सामने आ चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर भी काफी धमाकेदार था.

यह भी पढ़ें: कार्तिक-अनन्या का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, देखें VIDEO

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी इसके निर्माता हैं. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा,साई मांजरेकर, अरबाज, अमोल गुप्ते, माही गिल और टीनू आनंद भी हैं. फिल्मकार-अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. वर्कफ्रंट की बात करें को सलमान फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में भी नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.