logo-image

अब शादी के इतने दिनों बाद रितेश-जेनेलिया के बीच छिड़ा 'गृह युद्ध', फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

'तुझे मेरी कसम से' सभी का दिल जीतने वाली बॉलीवुड ब्यूटी जेनेलिया (Genelia D'Souza) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Updated on: 23 Sep 2019, 02:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रितेश (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) की जोड़ी. इस स्टार कपल ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और पर्दे पर धमाल मचाया. काफी समय से जेनेलिया देशमुख (Genelia D'Souza) फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होनें जेनेलिया (Genelia D'Souza) को भी टैग किया है.

रितेश ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा है, 'हर नाराज महिला के पीछे एक आदमी खड़ा होता है जिसे यह बिल्‍कुल पता नहीं होता कि उसने क्‍या गलत किया है.'

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने काटा शक्तिमान का चालान, देखिए ये Viral Video

रितेश के पोस्‍ट पर जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने भी उन्‍हें टैग करते हुए एक तस्‍वीर शेयर की. जेनेलिया की तस्वीर में लिखा है, 'मैं आमतौर पर अपने पति की कही बात पर ध्‍यान नहीं देती हूं लेकिन जब देती हूं तो वह गलत ही होते हैं.'

अब दोनों के ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे कौन लड़ता है.' यहां देखिए मजेदार ट्वीट...

यह भी पढ़ें- Emmys 2019 : बिल हैडर को मिला सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का अवॉर्ड

यह भी पढ़ें- 'मरजावां' के नए पोस्टर में दिखा रितेश और सिद्धार्थ का नया अंदाज, मेकर्स ने बताई रिलीज डेट

'तुझे मेरी कसम से' सभी का दिल जीतने वाली बॉलीवुड ब्यूटी जेनेलिया (Genelia D'Souza) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि रितेश और जेनेलिया को 'मस्ती' और 'तेरे नल लव हो गया' जैसी फिल्मों में साथ देखा गया है. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2014 में जेनेलिया ने पहले बेटे रियान को जन्म दिया. इसके बाद 2016 में दोनों के घर दूसरे बेटे राहिल देशमुख ने जन्म लिया.