logo-image

भारत लौट रहे हैं ऋषि कपूर, अनुपम खेर ने किया इमोशनल Tweet

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे

Updated on: 09 Sep 2019, 06:36 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर को भारत की सुरक्षित यात्रा की शुभकामनाएं दी हैं, जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋषि अपना इलाज कराने के बाद भारत लौट रहे हैं. अनुपम ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, 'प्रिय नीतू कपूर और ऋषि कपूर, करीब एक साल तक न्यूयॉर्क में समय बिताने के बाद भारत वापसी की आपकी यात्रा सुरक्षित और मंगलमय हो. मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं. मैं खुश होने के साथ ही दुखी भी हूं.'

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये गंभीर बीमारी, शेयर किया पोस्ट

उन्होंने कहा कि वे इस स्टार दंपत्ति को बहुत याद करेंगे. अनुपम ने आगे लिखा, 'मैं आप लोगों को बहुत याद करने वाला हूं. हमने साथ में काफी अच्छा वक्त बिताया है. शुक्रिया, ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.' पहले भी ऐसी खबरें आई थी कि अपना उपचार कराने के बाद ऋषि 10 सितंबर को भारत वापस लौट सकते हैं.

यह भी पढ़ें- जयललिता की लाइफ पर बन रही वेबसीरीज 'क्वीन' का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट

'दीवाना', 'चांदनी', 'हिना', 'बॉबी' और 'कर्ज' जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले और 90 के दशक के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे. अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर अब 'कैंसर मुक्त' हैं. ऋषि कपूर पिछले सितंबर से न्यूयॉर्क में हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस कठिन समय में ऋषि कपूर का खूब साथ दिया.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी बधाई

ऋषि (Rishi Kapoor) ने साल 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. एक हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'बॉबी' रही जिसमें उनके विपरीत डिंपल कपाडिया थीं.

(इनपुट- आईएएनएस से)