logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का First Look

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayesh Bhai Jordaar) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक गुजराती व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे

Updated on: 04 Dec 2019, 12:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी जबरदस्त फिल्मों और अलग-अलग किरदार के लिए जाने जाते हैं. रणवीर हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' (Jayesh Bhai Jordaar) का पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म के पोस्टर में उनको पहचान पाना मुश्किल है. फिल्म का पोस्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

रणवीर (Ranveer Singh) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! #JayeshbhaiJordaar #ManeeshSharma #DivyangThakkar.' पोस्टर में रणवीर ऑरेंज कलर की प्रिंटिड पोलो नेक टी-शर्ट और ब्लैक फेडेड पैंट पहने हुए हैं. इसमें उनका हेयरस्टाइल लुक में चार चांद लगा रहा है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं टीवी जगत की यह मशहूर एक्ट्रेस

View this post on Instagram

JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! 🤓💗💪🏾 #JayeshbhaiJordaar #ManeeshSharma #DivyangThakkar @yrf

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayesh Bhai Jordaar) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  एक गुजराती व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर काफी मजेदार है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

View this post on Instagram

Checked my blood group. It was G+ 💉

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह हर फिल्म में एक अलग किरदार निभाते नजर आते हैं चाहे फिर वो 'गली बॉय' का मुराद हो या पद्मावत का खिलजी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान की 'फिल्म 83' में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म '83' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं नीतू कपूर, किया ये कमेंट

View this post on Instagram

Our first wedding anniversary ✨ Feeling truly blessed 🙏🏽 Thank you all for your love 💕 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी (Boman Irani), साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल (Chirag Patil), हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर. बद्री शामिल हैं. फिल्म का नाम 1983 के वर्ल्ड कप की तर्ज पर '83 रखा गया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म से जुड़ी तस्वीरें लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. फिल्म '83' अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बात करें तो वह मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी.  'छपाक'  एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. मार्च में पहली बार 'छपाक' से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक सामने आया था. पोस्टर में दीपिका (Deepika Padukone) को पहचानना मुश्किल था.