logo-image

वैलेंटाइन डे पर रणवीर सिंह ने शेयर किया दीपिका का Video तो एक्ट्रेस ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं

Updated on: 14 Feb 2020, 11:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ हॉलीडे मना रही हैं. वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका का एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो नें दीपिका खाने के टेबल पर बैठ कर रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' का फेमस गाना 'अपना टाइम आएगा' गा रही हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' Ohh I think I found myself a cheerleader!'

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2020: अदा शर्मा ने बताया बॉयफ्रेंड से पिंड छुड़ाने का आसान तरीका, आप भी देखें Video

View this post on Instagram

Ohh I think I found myself a cheerleader! 🎶💕👼🏻😘 #apnatimeaayega #throwback @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के खास मौके पर रणवीर सिंह द्वारा शेयर दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और फैंस भी इसको काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है. दरअसल, फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली बॉय' पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी. रणवीर और आलिया की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता भी मिली.

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स की सीरीज 'ताज महल 1989' में दिखेंगी 3 Love Story

वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह अपने चेहरे पर फेस पैक लगाकर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं. दीपिका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'In other news,Cleopatra is very busy as you can see.'

View this post on Instagram

In other news,Cleopatra is very busy as you can see...💆🏽 @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अपनी तस्वीर को देखकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी रह नहीं पाए और कमेंट करते हुए बोले, 'मेरी निखरी त्वचा का राज तो तुम हो.' बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी 1983 में भारत को मिली वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म से कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर की साथ में यह पहली फिल्म होगी.