logo-image

चाइना के चक्कर काटकर राजकुमार राव बने इंडिया के बेस्ट जुगाड़ू, देखिए Made In China का VIDEO

इस वीडियो को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 11 Oct 2019, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का एक प्रोमो वीडियो आज रिलीज हुआ है. इस वीडियो को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'चाइना का चक्कर काटकर रघू बना इंडिया का बेस्ट जुगाड़ू.'

यह भी पढ़ें: 36 की उम्र में शादी करने चले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें 'मोतीचूर चकनाचूर' का मजेदार ट्रेलर

फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का ये प्रोमो वीडियो बहुत मजेदार है. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy), बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल जैसे मशहूर कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का पहला गाना 'ओढ़नी' रिलीज हुआ था. निरेन भट्ट और जिगर सरैया के शब्दों को सचिन और जिगर ने संगीत से सजाया है और दर्शन रावल व नेहा कक्कड़ ने इसे अपनी आवाज दी है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा चाहते हैं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप, मिला ऐसा रिएक्शन

फिल्म के डायरेक्टर निखिल मुसेल हैं तो वहीं प्रोड्यूस दिनेश विजन हैं. बता दें कि मौनी रॉय मेड इन चाइना फिल्म के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी.

View this post on Instagram

Miliye Raghu Mehta se kal. #MadeInChina trailer out tomorrow. #IndiaKaJugaad

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

वहीं राजकुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार फिल्म रूही अफ्जा, तुर्रम खां में दिखाई देने वाले हैं. दिवाली पर राजकुमार की 'मेड इन चाइना' (Made In China) अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' और तापसी पन्नू की 'सांड की आंख' से क्लैश होने वाली है.