देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर प्रकाश राज का हमला, बोले- किससे सवाल करुं.. नेहरू से या टीपू सुल्तान से

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 30, 2019 03:12:52 PM
प्रकाश राज

प्रकाश राज (Photo Credit : https://twitter.com )

नई दिल्ली:  

देश की अर्थव्यवस्था की मौजूदा स्थिति काफी खराब है. साल 2019 की दूसरी तिमाही में भारत की अर्थव्यवस्था और भी कमजोर हो गई. ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश की जीडीपी विकास दर घटकर 4.5 प्रतिशत के स्तर पर आ पहुंची है. देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने केंद्र की मोदी सरकार को घेर लिया है और जमकर आलोचना कर रही हैं. इसी सिलसिले में फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी मोदी सरकार पर हमला कर दिया है.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया ने 589-3 पर घोषित की पहली पारी, 335 रन बनाकर NotOut लौटे डेविड वॉर्नर

मोदी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाने वाले प्रकाश राज ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'इकॉनमी आईसीयू में है. विकास और विश्वास इन्क्यूबेटर में है. हम किससे सवाल पूछें... नेहरू से या टीपू सुल्तान से... बस पूछ रहा हूं।' इसके साथ ही प्रकाश राज ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर में वे राम मंदिर निर्माण को लेकर भी सरकार पर तंज कसने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं की भी तस्वीरें साझा की हैं, जो राज्यसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के भाषण के दौरान सोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: स्टीव स्मिथ ने तोड़ा 73 साल पुराना रिकॉर्ड, डॉन ब्रैडमैन को भी छोड़ा पीछे

बता दें कि इससे पहले भी प्रकाश राज मोदी सरकार के कई कामों और नीतियों पर सवाल खड़े कर चुके हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में सेंट्रल बेंगलुरु सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़े प्रकाश राज को करारी हार मिली थी. प्रकाश राज ने 26 नवंबर को प्रधानमंत्री के नाम एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया था कि वे ताकत का दुर्पयोग क्यों किया?

First Published: Nov 30, 2019 03:12:52 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो