logo-image

नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा 'मसखरा' तो वहीं दीपिका को सराहा

सीएए (CAA), एनआरसी (NRC) के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शनों के बीच बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी अपना प्रोटेस्ट दर्ज कराया है

Updated on: 23 Jan 2020, 11:21 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इन दिनों अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में हैं. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने एक इंटरव्यू के दौरान देश में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों पर अपनी बात रखी.

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने देश में बढ़ती सांप्रदायिकता पर भी चिंता जाहिर की. उन्होंने दूसरे कलाकारों के लिए कहा कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं, ट्विटर पर मौजूद इन लोगों के बारे में मैं वास्तव में चाहता हूं कि वे जिस चीज के बारे में विश्वास रखते हैं उस पर अपना मन बना लें.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने फैन को बताया 'मन्नत' का किराया,Twitter ट्रेड हुआ #AskSRK

View this post on Instagram

Any resemblance?

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49) on

View this post on Instagram

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseerudinshah) on

वहीं अभिनेता अनुपम खेर पर कमेंट करते हुए कहा कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. वह मसखरे (Clown)और  व्‍यक्ति हैं. उनके एनएसडी (NSD) और एफटीआईआई के साथी साइकोफैंट बताते हैं. यह उनके खून में है और इसे वह नहीं बदल सकते. वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) जाने का उन्होंने समर्थन किया है और उन्हें 'साहसी' कहा है. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि दीपिका जैसी लड़की की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए, दीपिका अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं और फिर भी इस तरह के साहसी कदम उठाती हैं. भले ही उसके पास खोने के लिए बहुत कुछ हो.

आपको बता दें कि सीएए (CAA), एनआरसी (NRC) के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शनों के बीच बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी अपना प्रोटेस्ट दर्ज कराया है. बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर जैसे सितारों ने सोशल मीडिया से सड़क तक इस कानून का विरोध किया है.