नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा 'मसखरा' तो वहीं दीपिका को सराहा

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 11:21:42 AM
नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा 'मसखरा' तो वहीं दीपिका को सराहा

नसीरुद्दीन शाह (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) इन दिनों अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में हैं. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने एक इंटरव्यू के दौरान देश में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों पर अपनी बात रखी.

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने देश में बढ़ती सांप्रदायिकता पर भी चिंता जाहिर की. उन्होंने दूसरे कलाकारों के लिए कहा कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं, ट्विटर पर मौजूद इन लोगों के बारे में मैं वास्तव में चाहता हूं कि वे जिस चीज के बारे में विश्वास रखते हैं उस पर अपना मन बना लें.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने फैन को बताया 'मन्नत' का किराया,Twitter ट्रेड हुआ #AskSRK

View this post on Instagram

Any resemblance?

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49) on Aug 17, 2018 at 6:41am PDT

View this post on Instagram

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseerudinshah) on Feb 16, 2017 at 9:09pm PST

वहीं अभिनेता अनुपम खेर पर कमेंट करते हुए कहा कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. वह मसखरे (Clown)और  व्‍यक्ति हैं. उनके एनएसडी (NSD) और एफटीआईआई के साथी साइकोफैंट बताते हैं. यह उनके खून में है और इसे वह नहीं बदल सकते. वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) जाने का उन्होंने समर्थन किया है और उन्हें 'साहसी' कहा है. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि दीपिका जैसी लड़की की हिम्मत की सराहना करनी चाहिए, दीपिका अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं और फिर भी इस तरह के साहसी कदम उठाती हैं. भले ही उसके पास खोने के लिए बहुत कुछ हो.

आपको बता दें कि सीएए (CAA), एनआरसी (NRC) के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शनों के बीच बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी अपना प्रोटेस्ट दर्ज कराया है. बॉलीवुड डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर जैसे सितारों ने सोशल मीडिया से सड़क तक इस कानून का विरोध किया है.

First Published: Jan 22, 2020 06:48:51 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो