logo-image

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार Video, लिखा- #FiftyShadesOfRaghu

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक 90 के दशक वाले लुक में नजर आ रहे हैं

Updated on: 06 Feb 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में बिजी हैं. आए दिन दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते रहते हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक 90 के दशक वाले लुक में नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'खम्मा गणी पधारो #Raghu के देस मिलिए Rajasthan के रघु से.'

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दिखाया देशप्रेम, पाकिस्तान की वजह से छोड़ा शो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्तिक का लुक देखने लायक है, इसके साथ ही कार्तिक के बैकग्राउंड में 90 के दशक का फेमस गाना 'देखा है पहली बार साजन की आंखों में प्यार' बज रहा है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने कई फनी वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. कार्तिक ने सारा के साथ भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'हां मैं गलत' गाने पर नाचते-नाचते उन्हें गोद में उठा लेते हैं, जिस पर सारा काफी हैरान हो जाती हैं. लेकिन फैंस दोनों को देखकर फैंस काफी खुश होते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: आजादी को लेकर अब अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात, जानकर रह जाएंगे दंग

View this post on Instagram

#SarTik in #Ahmedabad ❤️ kem Cho #LoveAajKal 🔥❤️🎷 #14thFeb

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो 'लव आजकल' इसी महीने 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक और सारा अली खान के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी मुख्य किरदार में हैं. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास कई बड़ी फिल्में हैं जिनमें 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' भी शामिल है. सारा अली खान की बात करें तो िस फिल्म के अलावा सारा अभिनेता वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं.