logo-image

PHOTO: सारा अली खान नहीं ये है कार्तिक आर्यन की असली 'दुनिया', शेयर की तस्वीर

कार्तिक आर्यन जल्द ही 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) और 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे

Updated on: 04 Oct 2019, 03:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने लुक्स और अभिनय से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) और 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है.

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी में लगाया है. इस तस्वीर के साथ ही कार्तिक (Kartik Aaryan) ने लिखा, 'मेरी दुनिया'.

यह भी पढ़ें: संजय कपूर को मिलने लगे हैं मनपसंद किरदार, कहा- पहले होती थी टाइपकास्टिंग

हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक महिला प्रशंसक उन्हें घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करती दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: साइना नेहवाल की वजह से परिणीति चोपड़ा हैं परेशान, कहा- बैंड बज गई...

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) और 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे. इसके अलावा कार्तिक, इम्तियाज अली की 'लव आज कल' के सीक्वल में सारा अली खान के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं बड़ा तोहफा

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.