कार्तिक आर्यन ने बनाया 'कोरोना रैप', Video शेयर कर बोले- मैं याद दिलाता रहूंगा...

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 09:48:43 AM
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन का कोरोना रैप वीडियो (Photo Credit : फोटो- @kartikaaryan Instagram )

नई दिल्ली:  

क्या आपने कोरोना (Covid 19) पर रैप सुना है नहीं सुना तो आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का कोरोना रैप (Corona Stop Karo Na) दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च रात को बारह बजे से लेकर अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) का आदेश दिया है.

अब बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के सहारे देश को जागरुक करने का काम कर रहे हैं. बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: PM Modi के लॉकडाउन पर आया इस फेमस डायरेक्टर का रिएक्शन, बोले- हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं, समय देते हैं 4 घंटे का...

वीडियो में कार्तिक कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप गा रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा!' कार्तिक अपने इस वीडियो में क्या कह रहे हैं आप खुद ही देख लीजिए...

वीडियो में कार्तिक रैप करते हुए कह रहे हैं कि पार्टी ना करें, लोगों से ना मिलें और लगातार हाथ धुलते रहें. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन साथ ही घर से काम करने और घर के लिए काम करने के लिए भी कह रहे हैं.

कार्तिक के इस कोरोना रैप (Corona Rap) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कार्तिक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये मेरे दिमाग से नहीं निकल रहा है.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन पर आया शक्ति मोहन का रिएक्शन, बोलीं- प्रधानमंत्री पर गर्व है...

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन लगातार घर पर क्वारैंटाइन होकर अपने फैंस के लिए मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में लोगों को फटकार लगाई थी. देखें कार्तिक का ये अनोखा वीडियो..

View this post on Instagram

My Appeal in my Style Social Distancing is the only solution, yet 🙏🏽

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Mar 19, 2020 at 8:01am PDT

कार्तिक के काम की बात करें तो उनके पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' भी शामिल है. फिल्म भूल भुलैया में कार्तिक, कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे वहीं फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ.

First Published: Mar 26, 2020 09:48:43 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो