logo-image

कार्तिक आर्यन ने फैंस की रिक्वेस्ट पर किया 'कोका कोला तू' पर जबरदस्त डांस, देखें VIDEO

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है.

Updated on: 07 Sep 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने लुक्स और अभिनय से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. बॉलीवुड के सोनू यानी कार्तिक इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल नवाबों के शहर लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं.

हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म लुका छुपी के गाने 'कोका कोला तू' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. विडियो में दिख रहा है कि कार्तिक अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर डांस कर रहे हैं. यहां देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें- Viral Video: लग्जरी गाड़ियों को छोड़ साइकिल से 'दबंग 3' के सेट पर पहुंचे सलमान खान

फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल 2 और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने खोला फ्यूचर प्लान का राज, कहा- बनना चाहती हैं मां

View this post on Instagram

Chintu Tyagi on a diet!! Enjoying Lucknow ka laajawaab khana😋 #PatiPatniAurWoh

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

लव आजकल 2 में कार्तिक, सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. वहीं दोस्ताना में उनके साथ जाहन्वी कपूर लीड रोल में दिखेंगी. अभी हाल ही में भूल भूलैया से कार्तिक का लुक भी रिवील हुआ है.