Love Aaj Kal Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर चला सारा-कार्तिक के प्यार का जादू, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 12:31:01 PM
फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म लव आज कल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit : फोटो- @saraalikhan95 Instagram )

नई दिल्ली:  

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के खास दिन पर रिलीज हो गई है. सारा-कार्तिक ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रोमांटिक फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) से धमाकेदार शुरुआत की है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 12.40 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर रणवीर सिंह ने शेयर किया दीपिका का Video तो एक्ट्रेस ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर

फैंस को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी पसंद आ रही है. वहीं फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर 'लव आज कल' खरी नहीं उतर पाई है. ट्रेंड एनालिस्ट्स की मानें तो वीकेंड में फिल्म की कमाई में और उछाल आ सकता है. फिल्म को मैट्रो सिटीज में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, इसके साथ ही टियर 2 शहरों में भी दर्शकों से अच्छा रिएक्शन मिला है. अब देखना होगा कि फिल्म इस कमाई को कितना आगे ले जाती है.

यह भी पढ़ें: Big Boss 13 : आज है बिग बॉस-13 का फिनाले, आखिर किसके सर पर सजेगा ताज

View this post on Instagram

Hum toh udh gaye ✈️ 🦋🚀🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Feb 14, 2020 at 7:45am PST

वहीं फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें दो दौर की प्रेम कहानी दिखाई गई हैं. फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मुख्य किरदारों में हैं. पुराने दौर की कहानी में छोटे शहर की कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन और आरुषि शर्मा हैं.

लव आजकल 2 में कार्तिक दो दौर के किरदार में हैं इसके लिए उन्हें काफी मेहनत भी करनी पड़ी. उन्हें 90s के दौर के लुक में ढलने के लिए अपने मौजूदा वजन से कम वजन में दिखना था. जिसके लिए कार्तिक ने अपना वजन काफी कम किया था. जिसके लिए उन्होंने मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी.

First Published: Feb 15, 2020 12:28:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो