logo-image

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection: 'पति पत्नी और वो' पर जारी है पैसों की बरसात, जानिए अब तक का कलेक्शन

फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में कार्तिक आर्यन पति की भूमिका में हैं.

Updated on: 12 Dec 2019, 04:09 PM

नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. फिल्म ने अब तक 51.61 करोड़ की कमाई की है.

'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) को पहले दिन दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 9.10 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 12.33 करोड़, तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.51 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 5.70 करोड़, पांचवे दिन 5.35 करोड़ तो वहीं चौथे दिन बुधवार को 4.62 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: लाल साड़ी में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट की सेक्सी कमरिया, Photo में देखें अलग अंदाज

फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में कार्तिक आर्यन पति की भूमिका में हैं. फिल्म में कार्तिक का नाम चिंटू त्यागी है. तो वहीं पत्नी का किरदार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Shakuntala Devi: व‍िद्या बालन ने मजेदार Video शेयर करते हुए बताई 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बात करें तो अनन्या, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण कर रहे हैं.