logo-image

बॉलीवुड के इस खान के घर लॉकडाउन के बीच राशन खरीदने के लिए हुई लड़ाई, बोले- मैं मर जाऊं तो...

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट करके अपने घर का हाल बताया है

Updated on: 04 Apr 2020, 04:24 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते देश में 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन रखा गया है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. इन फेमस सितारों को भी घर के सभी काम खुद ही करने पड़ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट करके अपने घर का हाल बताया है. कमाल आर खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) के नाम से मशहूर एक्टर के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान से दबवाए पैर, देखें Viral Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में बताया कि लॉकडाउन के बीच उनके घर का हाल कैसा है. कमाल आर खान (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज हमें घर का राशन खरीदना है इसके लिए हम चारों आपस में बाहर जाने के लिए लड़ रहे हैं. मैं कह रहा हूं अगर मैं मर जाऊं तो अब कोई समस्या नहीं. मेरी पत्नी कह रही है कि अगर वह मर जाएगी तो कोई बात नहीं. फैजल कह रहा है कि वह 21 साल का है इसलिए कोरोना उस पर असर नहीं कर सकता. फराह को लगता है कि कोरोना उसके छू नहीं सकता क्योंति वो 16 साल की है.'

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग के लिए शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, क्वारंटाइन केंद्र के लिए दी 4 मंजिला बिल्डिंग

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए लोग अपने-अपने घरों का हाल बता रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से अब तक 2900 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं कई लोगों की जान भी जा चुकी है. अगर इन सब के बीच अच्छी खबर की बात करें तो इस संक्रमण से 184 लोग ठीक भी हो चुके हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि सभी 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती या दीया जला कर इस वायरस के खिलाफ एकता दिखाएं.