Instagram पर ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने दिल की तस्वीर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 08:27:50 PM
ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन (Photo Credit : फोटो- @hrithikroshan Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हिंदी फिल्मों के ग्रीक देवता के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में ऋतिक (Hrithik Roshan) ने लिखा, 'शेप ऑफ माय हार्ट..वाकई. हम सभी कितने कमजोर हैं. काश हम अपनी जिंदगी का आधे से अधिक हिस्सा अनजाने में यह कोशिश करते हुए न बिताते कि हर कोई, हर समय हमसे प्यार करे. हम बड़ी आसानी से यह भूल जाते हैं कि हम सब समान हैं..प्यार से निर्मित.'

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 में सई मांजरेकर बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के ढेरों कमेंट आए हैं. एक रेड हार्ट ईमोजी को साझा करते हुए एक फैन ने लिखा, 'भाई आपको यह चेक करने की जरूरत है कि इसे ऐसा ही लगना चाहिए.' ऋतिक को शायद अपने प्रशंसक का यह सुझाव अच्छा लगा, क्योंकि उन्होंने तुरंत इसके जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हाहाहा.' इसके अलावा प्रीति जिंटा, दीया मिर्जा, 'गली बॉय' अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी ऋतिक के इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म Dangal बनी दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, दूसरे स्थान पर सलमान खान

View this post on Instagram

Mindful posing. #ilovetravelling see u soon #Rotterdam.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Nov 16, 2019 at 8:32pm PST

यह भी पढ़ें: कॉमिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म वॉर (War) में नजर आए थे. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी लीड किरदार में नजर आए थे. फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दर्शकों को 'कहो ना..प्यार है' (Kaho Naa... Pyaar Hai), 'कृष', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) जैसी शानदार फिल्में दी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Dec 03, 2019 08:27:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो