ऋतिक रोशन बने सेक्सिएस्ट एशियन मेल, दूसरे स्थान पर है ये अभिनेता

Bhasha  |   Updated On : December 05, 2019 09:20:27 AM
ऋतिक रोशन बने सेक्सिएस्ट एशियन मेल, दूसरे स्थान पर है ये अभिनेता

ऋतिक रोशन (Photo Credit : फोटो- @hrithikroshan Instagram )

नई दिल्ली:  

लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के मुताबिक बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है. हाल ही में फिल्म 'वॉर' और 'सुपर 30' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र 'ईस्टर्न आई' द्वारा जारी वार्षिक 'सेक्सिएस्ट एशियन मेल' रैंकिंग में शीर्ष पर हैं.

इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है. रोशन ने दोहरी सफलता हासिल की क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी शीर्ष स्थान हासिल किया.

यह भी पढ़ें: इस फिल्मकार ने रेप को लेकर दिया बेहूदा बयान, कुब्रा सैत ने लगाई फटकार

View this post on Instagram

This one’s all about the iphone. #ShotonIPhonePro . Good morning !

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Nov 16, 2019 at 7:03pm PST

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कहा, 'मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है. मैं अभिभूत हूं.' उन्होंने कहा, 'चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है. मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आँकता हूं. इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता.'

यह भी पढ़ें: Hit फिल्में देने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने इतने साल से नहीं किया साथ काम, पहली जोड़ी है सबकी फेवरेट

उन्होंने कहा, 'किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होता है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उनका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है. मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करना पड़ता है.' बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दूसरे स्थान पर रहे. टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे.

View this post on Instagram

. What about the war within? There is no war within . But then the look in his eyes gives it all away . . K.A.B.I.R

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Oct 16, 2019 at 10:08am PDT

View this post on Instagram

Our kind of riot before the War! Laughter is indeed the best medicine.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 28, 2019 at 12:05am PDT

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ फिल्म वॉर (War) में नजर आए थे. वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने दर्शकों को 'कहो ना..प्यार है' (Kaho Naa... Pyaar Hai), 'कृष', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) जैसी जबरदस्त हिट फिल्में दी हैं.

First Published: Dec 05, 2019 09:20:27 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो