logo-image

थम नहीं रहा है War का तूफान, 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस कुछ कदम दूर

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन किया है

Updated on: 16 Dec 2019, 12:19 PM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने अब तक 219.25 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: अब और तेज हुई बिग बॉस - 13 को बंद करने की मांग, इन लोगों ने भी लिखा प्रकाश जावड़ेकर को पत्र

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक वॉर (War) ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़, छठे दिन फिल्म ने 20.60 करोड़ कमाए, सातवें दिन फिल्म ने 27.75 करोड़ की कमाई की तो वहीं आठवें दिन फिल्म ने 11.20 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' आए एक साथ, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.