logo-image

गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की आंखों में डूबे नजर आए फरहान अख्तर, देखें VIRAL PHOTO

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं

Updated on: 05 Dec 2019, 04:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अभी तक रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन अब वह अपना रिश्ता किसी से छिपाते भी नहीं हैं. हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने शिबानी (Shibani Dandekar) के साथ एक तस्वीर शेयर की है. फरहान-शिबानी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सोशल मीडिय पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Who needs a toothpaste brand when we have each other..!! @shibanidandekar #youmakemesmile.'

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की ये गुजारिश, कहा- मदद करें

View this post on Instagram

Who needs a toothpaste brand when we have each other..!! 😬😘 @shibanidandekar ❤️#youmakemesmile

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस तस्वीर में फरहान और शिबानी एक दूसरे की नजरों में देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. तस्वीर तो ब्लैक एंड व्हाइट है लेकिन इसको देखकर लगता है कि फरहान अख्तर की जिंदगी बहुत कलरफुल है. फरहान-शिबानी की इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. नेहा धूपिया ने हार्ट शेप 4 इमोजी शेयर की हैं तो वहीं दिया मिर्जा ने 2 हार्ट शेप इमोजी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए पूरी वजह

हाल ही में ये स्टार जोड़ी क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट में से होकर गुजरी थी. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इस ट्रीटमेंट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. शिबानी (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में शिबानी काफी हॉट लग रही हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) ने इस तस्वीर रेड कलर की ड्रेस पहनी है. इससे पहले शिबानी (Shibani Dandekar) ने ब्लैक हाई स्लिट गाउन में तस्वीर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने शेयर किए अपने बेडरूम सीक्रेट, कहा- यादगार रात बनाने के लिए और हर रात...

View this post on Instagram

style by @khyatibusa dress by @gavinmiguelofficial HMU @anishaachhabriamakeup @azima_toppo

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

फिल्मों में काम की बात करें तो फिलहाल फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस का जलवा बिखेरने वालीं शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में हैं.

View this post on Instagram

Happy Children’s Day @chatdelalune @akiraakhtar .. always remain the awesome twosome that you are. Love you. ❤️❤️

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान (Farhan Akhtar) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 6 साल तक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पत्नी अधूना को तलाक दे दिया था. फरहान-अधूना की दो बेटियां हैं, शाक्य और अकीरा. बता दें कि फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.