logo-image

Toofan Look Poster: बॉक्सिंग रिंग में नजर आए फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन बोले- Outstanding

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साल 2008 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था

Updated on: 02 Jan 2020, 12:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' (Toofan) से दमदार लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म तूफान (Toofan) का ये लुक पोस्टर फरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ' जब जीवन कठिन होता जाता है तो आप और मजबूत होते जाते हैं. इस साल #Toofan उठेगा. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. हम नए साल की तरफ बढ़ रहे हैं तो आपके साथ यह खास तस्वीर शेयर करते हुए खुश हूं. उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे.' फरहान का ये लुक देखकर अभिषेक बच्चन भी अपने आप को नहीं रोक पाए. अभिषेक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Outstanding.'

यह भी पढ़ें: मलाइका-अर्जुन कपूर की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल, एक्टर के घर से आया ऐसा रिएक्शन

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान के इस पोस्टर में फरहान अख्तर बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में फरहान अख्तर की शानदार बॉड़ी नजर आ रही है. 'तूफान' (Toofan) में फरहान एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं. साल 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अब फिल्म 'तूफान' (Toofan) में एक और पावर-पैक परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: लोगों को पसंद आ रही है गुड न्यूज, 6 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

आर.ओ.एम.पी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तूफान' (Toofan) 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज हो रही है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साल 2008 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. लोग फरहान अख्तर की एक्टिंग और सिंगिंग के कायल हो गए. इसके बाद फरहान 'लक बाय चांस' में नजर आए.

View this post on Instagram

I got a rep to protect .. 👊🏼 - #toofaninthemaking #bts #boxerlife #fitnessgoals #drillsforskills — Image - @zubinsoni

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों से सभी के दिल पर छा गए. आखिरी बार फरहान खान (Farhan Akhtar) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की.