logo-image

Bala Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, तीसरे वीक भी कमाई करोड़ों में

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा फिल्म 'बाला' (Bala) में यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी लीड रोल में हैं

Updated on: 27 Nov 2019, 12:36 PM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बाला' (Bala) का जादू लोगों के बीच बरकरार है. बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' (Bala) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने अब तक 108.07 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म ने तीसरे वीक के पहले दिन 1.35 करोड़, दूसरे दिन 2.50 करोड़, तीसरे दिन 3.22 करोड़, चौथे दिन 1.05 करोड़ और पांचवे दिन 1.15 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: Bruce Lee Birthday: मार्शल आर्ट के बादशाह ब्रूस ली आधे सेकेंड में करते थे ये काम

फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला (आयुष्मान खुराना) की है. फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोग उनके दीवाने हैं.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा फिल्म 'बाला' (Bala) में यामी गौतम (Yami Gautam) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी लीड रोल में हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म भी साथ की थी. वहीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म 'दम लगा के हइशा' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Harivansh Rai Bachchan Birth Anniversary: हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर पढ़ें उनकी ये मशहूर कविताएं

हाल ही में फिल्म 'बाला' (Bala) के मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी शामिल हुए. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी इस पार्टी में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ दिखे. दोनों ही स्टार्स ने डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने खोला आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का राज, कहा...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में नजर आएंगे. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.