logo-image

तो ये है सच्ची मर्दानगी को लेकर आयुष्मान खुराना की राय

उनकी पिछली सात फिल्मों को मिली लगातार सफलता, यह साबित करती है कि अभिनेता पर्दे पर मर्दानगी की प्रचलित धारणा को बदलने में काफी हद तक सफल रहे हैं.

Updated on: 16 Nov 2019, 02:59 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने किरदारों के चयन से बॉलीवुड में हीरो और हीरो की वीरता को नए सिरे से परिभाषित किया है. उनकी पिछली सात फिल्मों को मिली लगातार सफलता, यह साबित करती है कि अभिनेता पर्दे पर मर्दानगी की प्रचलित धारणा को बदलने में काफी हद तक सफल रहे हैं. पर्दे पर एक आम आदमी की कहानी को वास्तविकता के साथ लाने और इसके बावजूद मनोरंजन से कोई समझौता नहीं करना ही उनकी सफलता का मूलमंत्र है.

अभिनेता ने हाल ही में पुरुषों के ग्रूमिंग ब्रांड द मैन कंपनी के लिए तीन मिनट का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने पुरुषों के बारे में कई गलत धारणाओं को दूर किया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर जा सकता है रश्मि का ये करीबी दोस्त, इस शख्स पर भी लटकी खतरे की तलवार

वीडियो का शीर्षक है, 'व्हाट मेक्स अ ट्र जेंटलमेन'. इसमें उन्होंने अपने दृष्टिकोण को साझा करने के लिए अपने अनुभवों को भी सामने रखा. इस वीडियो में वह कह रहे हैं, "मुझे न हीरो, न सेवियर, न सुपरमैन बनना था. जो रो सके, जो गा सके. किसी को बचा पाए तो बचा सके, ऐसा मैन बनना था."

यह भी पढे़ं: सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, देखकर हंसी रोक नहीं पाई कैटरीना कैफ

अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है. फिल्म ने दूसरे वीक के शुरुआत में 3.76 करोड़ कमाते हुए कुल 76 करोड़ कमा लिए हैं. आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनकर फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. 

'बाला' की सफलता के बाद अब आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज को तैयार है. फिल्म अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)