BREAKING NEWS
  • IND vs SA: टीम इंडिया के लिए 'निर्दयी' रहा है बेंगलुरू का चिन्नास्वामी स्टेडियम, देखें आंकड़े- Read More »

Dream Girl Review: एक बार फिर आयुष्मान खुराना मचाएंगे धमाल, 'ड्रीम गर्ल' को मिले ऐसे Review

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 02:55:27 PM
फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यू

फिल्म ड्रीम गर्ल रिव्यू

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने रिलीज होने से पहले ही धमाल मचा दिया है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने समीक्षकों का दिल जीत लिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) की इस फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को विनर बताते हुए 4 सितारे दिए हैं.

यह भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने शेयर की Topless Photo तो बॉलीवुड सितारों ने दिया ऐसा रिएक्शन

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपना ड्रीम रन जारी रखा है. ढेर सारे मनोरंजन के साथ फिल्म लोगों को हंसाने के लिए काफी है. फिल्म में डायलॉग्स को मजाकिया लाइन से गार्निश किया गया है. आयुष्मान खुराना के साथ ही अन्नू कपूर भी अपनी भूमिका में शानदार रहे हैं. राज शांडिल्य का निर्देशन बिल्कुल हिट रहा है.'

यह भी पढ़ें- ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे, फिल्म Khaali Peeli की शूटिंग शुरू

'ड्रीम गर्ल' इस शुक्रवार को रिलीज होगी. आयुष्मान खुराना अंधाधुन, आर्टिकल 15, बधाई हो, बरेली की बर्फी जैसी तमाम फिल्मों के बाद ड्रीम गर्ल और फिल्म 'बाला' (Bala) के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'बाला' (Bala) का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की DTC बस में सुंदर लड़कियों के चढ़ने का करते थे इंतजार, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान की आनेवाली फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल' में वे एक लड़कियों की आवाज निकालने की क्षमता वाले चरित्र में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.

First Published: Sep 12, 2019 02:52:37 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो