logo-image

150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है Dream Girl, जानिए कितनी है दूर

फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर (Annu Kapoor) भी लीड में हैं

Updated on: 03 Oct 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 132.35 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: अक्षय कुमार ने शेयर किया Laxmmi Bomb से अपना लुक, पहचानना है मुश्किल

फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर (Annu Kapoor) भी लीड में हैं. 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने तीसरे वीक के पहले दिन शुक्रवार को 3.40 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन 6.30 करोड़ कमाए, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ कमाए, सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की, मंगलवार को 2.50 करोड़ तो वहीं बुधवार को फिल्म ने 85 लाख की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को है ये गंभीर बीमारी, कहा- कोमा के था करीब

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जहां वह 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

वैसे इस साल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.