फिल्म 'पानीपत' से अर्जुन कपूर के लुक पर आए बॉलीवुड सितारों के ऐसे रिएक्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 04, 2019 07:46:26 PM
फिल्म पानीपत

फिल्म पानीपत (Photo Credit : फोटो- @arjunkapoor Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का फिल्म 'पानीपत' (Panipat) से लुक रिलीज कर दिया गया है. आज फिल्म से संजय दत्त (Sanjay Dutt) और कीर्ति सेनन (Kriti Sanon) के लुक से भी पर्दा उठाया गया है. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में सभी का लुक काफी रॉयल लग रहा है.

इस मल्टी स्टारर फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का नाम सदाशिव राव भाऊ है. अर्जुन कपूर ने अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'Sadashiv Rao Bhau - Bravery Is To Stand For What You Believe In, Even If You Stand Alone. Panipat Trailer Out Tomorrow.'

यह भी पढ़ें: Sumo Fighter बनीं सारा अली खान, रोहित शेट्टी के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस लुक पर बॉलीवुड सितारों के भी रिएक्शन आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने लिखा, 'Whuuuuuuoooooooaaaa!.'

यह भी पढ़ें: Honey Singh के Thumka Song ने बनाया रिकॉर्ड, देखें धमाकेदार VIDEO

फिल्म पानीपत में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अहमद शाह अब्दाली के रोल में नजर आएंगे.

वहीं फिल्म में कीर्ति सेनन (Kriti Sanon) 'पार्वती बाई' का रोल निभा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर कल यानी 5 नवंबर को रिलीज होने वाला है. फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव से पहले ये भोजपुरी सितारे 'बिग बॉस' में मचा चुके हैं धमाल, एक ने तो की थी शादी

बता दें कि अहमद शाह दुर्रानी (Ahmad Shah Durrani) 'दुर्रानी साम्राज्य' का संस्थापक था. फिल्म की पूरी कहानी तीसरे पानीपत युद्ध पर बेस्ड है, जो कि 14 जनवरी 1761 को मराठा और अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली की आक्रमणकारी सेना के बीच लड़ी गई थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

जीनत अमान इस फिल्म में होशियारगंज की सकीना बेगम का रोल करती नजर आएंगी. तो वहीं 'पानीपत' (Panipat) में अर्जुन कपूर पेशवा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के लिए अर्जुन ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं.

यह भी पढ़ें: जब बिग बॉस की आवाज सुनकर जाग गए सड़क पर सो रहे डॉगी, देखिए राखी सावंत का ये TikTok Video

सालों पहले गोवारिकर ने जीनत अमान के साथ कलाकार के रूप में 1989 में आई अनंत बलानी की फिल्म 'गवाही' में काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन की पानीपत, ''पति पत्नी और वो'' से क्लैश करेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखेंगे.

First Published: Nov 04, 2019 07:46:26 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो