logo-image

अमिताभ बच्चन हुए सर्दी से परेशान, बोले- ये सर्दी सर पे बीती....

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं इतना ही बिग बी ट्वीट को याद रखने के लिए उनपर नंबर भी लिखते हैं

Updated on: 14 Dec 2019, 11:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी है. फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की कड़ाके की ठंड में रहना पड़ रहा है.

हिमाचल में ठंड इतनी ज्यादा है कि बिग बी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस सर्दी को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'येती येती येती ये सर्दी सर पे बीती.. तन ढका , अंग ढका , ढका पूर्ण शरीर मन को ढकने से बाज़ रहे , यही है तक़रीर ~ अब.'

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म इस दिन खुलेगा केजीएफ (KGF 2) के दूसरे पार्ट से पर्दा

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं इतना ही बिग बी ट्वीट को याद रखने के लिए उनपर नंबर भी लिखते हैं. इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दें कि इसी वर्ष अक्टूबर में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई थी.

यह भी पढ़ें: दूसरे वीक भी पति पत्नी और वो की कमाई करोड़ों में, जानिए कलेक्शन

गोवा फिल्म फेस्टिवल में फिल्म जगत के दो मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत ने एक-दूसरे को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मुख्यअतिथि अमिताभ ने रजनीकांत को गोल्डन जुबली अवॉर्ड से नवाजा. वहीं, रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड प्रदान किया.

View this post on Instagram

Colourful at work .. too much colour happening .. the blues first and now the reds and ‘santara’🤣🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन , इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे. रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं.