माइनस डिग्री में काम कर रहे हैं बिग बी, तस्वीर देखकर श्वेता बच्चन ने किया ये कमेंट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 02, 2019 08:29:43 PM
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Photo Credit : फोटो- @amitabhbachchan Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) आजकल मनाली में अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में बिजी है. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अमिताभ ने भारी जैकेट पहनी है और साथ में चश्मा लगाया हुआ है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'माइनस डिग्री. कंपकंपा देने वाली ठंड..और प्रोटेक्टिव गियर.' बॉलीवुड के शंहशाह की इस फोटो पर उनकी बेटी श्वेता नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डैडी कूल.'

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड से हूबहू नकल हैं बॉलीवुड की ये फिल्में

View this post on Instagram

.. the minus degrees .. the biting cold .. and the protective gear ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Dec 1, 2019 at 10:32am PST

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह केबीसी 11 (KBC 11) को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ का एक ब्लाग काफी चर्चा में आया था. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करने मनाली पहुंचे अमिताभ ने अपने अनुभव के बारे में लिखा-'मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर मुझे गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे. यहां रोड में बहुत अच्छे नहीं हैं कमरे और वातावरण भी अलग है. मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा.. मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं. ये एक मैसेज है.'

इस मैसेज को पढ़कर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बी जल्द ही बॉलीवुड से संन्यास ले सकते हैं अगर ऐसा हुआ तो अमिताभ (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए ये किसी बुरी खबर से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की फेवरेट है अनुष्का की ये फिल्म, बताया कौन सा सीन है पसंद

फिलहाल अगर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के बारे में बात करें तो फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में दिखाई देगें. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा बिग बी जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने शेयर किया Ragini MMS Returns Season 2 का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं. ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो 'चेहरे' (Chehre) एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की कहानी कुछ दोस्तों की है. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक रिटायर्ड वकील के रोल में होंगे तो वहीं इमरान (Emraan Hashmi) एक बिजनेसमैन का किरदार निभाते दिखेंगे.

इसके अलावा अमिताभ (Amitabh Bachchan) जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आएंगे.

First Published: Dec 02, 2019 08:29:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो