logo-image

बिग बी ने शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोंसले की तस्वीर, पहचानना है मुश्किल

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और आशा भोंसले फ्रॉक और स्कर्ट-ब्लाउज में नजर आ रही हैं

Updated on: 11 Feb 2020, 06:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और आशा भोंसले के बचपन की तस्वीर साझा की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और आशा भोंसले फ्रॉक और स्कर्ट-ब्लाउज में नजर आ रही हैं. लता मंगेशकर ने आज सुबह ट्वीट कर अपने आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज और दिवंगत कवि नरेंद्र शर्मा की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

लता मंगेशकर के इस ट्वीट के जवाब के रूप में बिग बी ने दोनों दिग्गज बहनों की यह पुरानी तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र. आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया. टेलीपैथी!"

यह भी पढ़ें: Delhi Election Results 2020: इस फेमस डायरेक्टर ने BJP और मनोज तिवारी पर कसा तंज, कहा- सॉरी रिंकी...

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने मनोज तिवारी का उड़ाया मजाक, कहा- मुंगेरीलाल के सपने...

इस पर कमेंट करते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "ओल्ड इज गोल्ड सर." एक ने लिखा, "आप हम सभी के लिए प्रेरणा हैं." वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम के बारे में बात करें तो इस साल उनके पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं. हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर रिलीज हुआ था. इसके साथ ही अमिताभ फिल्म 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में अमिताभ अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ नजर आएंगे. फिल्म 'चेहरे' (Chehre) 17 जुलाई को रिलीज होगी.