इस फिल्म की वजह से बदली गई अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट

IANS/News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 02:37:05 PM
इस फिल्म की वजह से बदली गई अमिताभ की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट

फिल्म चेहरे (Photo Credit : फोटो- @therealemraan Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, जो अब 17 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है.

रिलीज की नई तारीख के बारे में पंडित ने कहा, 'हां हम 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर 'चेहरे' को 17 जुलाई को रिलीज करेंगे. शूजित सरकार और रॉनी लाहिड़ी के साथ हमारा हमेशा से ही एक शानदार जुड़ाव रहा है और यह देखते हुए कि न केवल इन दोनों ही रोमांचक फिल्मों को रिलीज की एक बेहतरीन तारीख देना दोनों के लिए ही फायदेमंद है, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी यह अच्छा होगा, तो अब हमने 'चेहरे' को 17 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है.'

यह भी पढ़ें: Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ 'झुंड' का टीजर, देखें Video

'चेहरे' में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आज ही अमिताभ की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है.

First Published: Jan 21, 2020 02:37:05 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो