PHOTO: अक्षय कुमार ने शेयर किया Laxmmi Bomb से अपना लुक, पहचानना है मुश्किल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 03, 2019 11:53:14 AM
फिल्म लक्ष्मी बम (फोटो- Twitter)

फिल्म लक्ष्मी बम (फोटो- Twitter) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे. आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) से अपने किरदार का लुक शेयर किया है. फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb)22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को है ये गंभीर बीमारी, कहा- कोमा के था करीब

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर लुक शेयर करते हुए लिखा, 'Navratri is about bowing to the inner goddess and celebrating your limitless strength. On this auspicious occasion, I am sharing with you my look as Laxmmi. A character I am both excited and nervous about... but then life begins at the end of our comfort zone... isn’t it?

यह भी पढ़ें: WAR Box Office Collection Day 1: गांधी जयंती पर ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

आने वाला साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है क्योंकि साल 2020 में उनकी चार हाई-प्रोफाइल फिल्में आनी वाली हैं और हर प्रोजेक्ट में अक्षय एक भिन्न अवतार में नजर आएंगे. जहां 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो वहीं 'पृथ्वीराज' दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही 'बच्चन पांडे' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय अपने प्रशंसकों को अपनी बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

अभी कुछ वक्त पहले रिलीज हुए 'बच्चन पांडे' के पोस्टर में अक्षय काले रंग की लुंगी, गले में सोने की चेन, माथे पर विभूति लगाए मूंछों के साथ नजर आए. 'लक्ष्मी बॉम्ब' के फर्स्ट लुक में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आए थे.

First Published: Oct 03, 2019 11:49:50 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो