logo-image

अक्षय कुमार ने किया वादा, आज हर घंटे नजर आएगा Housefull 4 का एक नया पोस्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आएंगे

Updated on: 25 Sep 2019, 10:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की पब्लिसिटी के लिए एक खास योजना बनाई गई है. आज (25 सितम्बर) को फिल्म का पोस्टर रिलीज होने वाला है और इस दिन अक्षय (Akshay Kumar) एक नहीं बल्कि एक के बाद एक, कई पोस्टर का अनावरण करते नजर आएंगे. मंगलवार को अक्षय ने इस बात का भी संकेत दिया कि फिल्म में 1419 व 2019 में मौजूद किरदारों के सफर को भी दिखाया जाएगा.

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'हैशटैगहाउसफुल4 की शानदार सवारी के लिए तैयार हो जाएं जो कल (बुधवार) सुबह 11 बजे से हर एक घंटे में एक के बाद एक पोस्टर के खुलासे के साथ आपको 1419 में वापस लेकर जाएगी.'

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh के ट्रेलर की कास्ट से नीना गुप्ता थीं खफा, अब बोलीं- अपना टाइम आएगा

अक्षय ने बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ 'हाउसफुल 4' के लोगो का खुलासा करते हुए फिल्म का टाइटल मोशन पोस्टर भी साझा किया. वीडियो में यह भी कहा जा रहा है कि 1419 और 2019 के युग में एंट्री के लिए तैयार रहिए. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी का चौथी पार्ट है जिसमें रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं.

यह भी पढ़ें- गुल पनाग ने कहा- मेरी जिंदगी के इस सफर में बॉलीवुड महज एक हिस्सा

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आएंगे. इस गाने को बी प्राक ने गाया है. इस गाने में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनेत्री कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर (Nupur Sanon) के साथ नजर आएंगे. गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)