logo-image

जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई, कहा- गलती से हुआ...

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली में जारी प्रदर्शन ने उस समय उग्र रूप ले लिया था जब रविवार को पुलिस ने जामिया मिल्लिया इस्लमिया (Jamia Millia Islamia) विवि के पुस्तकालय के अंदर आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल किया

Updated on: 16 Dec 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में जमकर विरोध हो रहा है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय (Jamia Millia Islamia) परिसर में पुलिस की कार्रवाई से उत्पन्न हुआ तनाव सोमवार को हैदराबाद, लखनऊ (Lucknow), मुम्बई और कोलकाता सहित देश के कई विश्वविद्यालय परिसरों में फैल गया है.

जामिया में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस ट्वीट में अक्षय कुमार सफाई देते नजर आ रहे हैं. अपने ट्वीट में अक्षय कह रहे हैं कि उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने फिल्म 'थप्पड़' की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, शेयर किया ये पोस्ट

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा ये ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को 'लाइक' करने को लेकर है, ये गलती से हुआ था. मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया. मैं इस तरह की किसी भी गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं.'

यह भी पढ़ें: 8 दिनों के लिए पायल रोहतगी को भेजा गया जेल, नेहरू परिवार पर की थी टिप्पणी

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस ट्वीट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली में जारी प्रदर्शन ने उस समय उग्र रूप ले लिया था जब रविवार को पुलिस ने जामिया मिल्लिया इस्लमिया (Jamia Millia Islamia) विवि के पुस्तकालय के अंदर आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल किया और विश्वविद्यालय की अनुमति के बिना परिसर में दाखिल हो गई.

यह भी पढ़ें: फिर दिखेगा अजय-सैफ का जलवा, रिलीज होगा 'तानाजी' का दूसरा ट्रेलर

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है. गौरतलब है कि रविवार को जामिया के छात्रों ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने बसों और दोपहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर छात्रों को खदेड़ा.