इस थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार बने Presenter

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 30, 2019 05:23:59 PM
फिल्म दुर्गावती

फिल्म दुर्गावती (Photo Credit : फोटो- @akshaykumar Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल काफी सुर्खियों में हैं. अक्षय (Akshay Kumar) के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं, जिनमें 'गुड न्यूज' (Good Newwz), 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb), 'पृथ्वीराज' (Prithviraj Chauhan), 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) हैं. हाल ही में अक्षय ने एक और फिल्म का ऐलान किया है. फिल्म का नाम 'दुर्गावती' (Durgavati) है.

फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार, भूषण कुमार नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सभी लोगों ने एक-एक कार्ड पकड़ा हुआ जिसमें फिल्म में उनकी भूमिका लिखी हुई है.

यह भी पढ़ें: महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर गुस्से में दिखा बॉलीवुड, कहा- हम असफल हो चुके हैं

इस तस्वीर को भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. भूमि ने लिखा, 'मैं आप सबके साथ इसे शेयर करने का इंतजार काफी वक्त से कर रही थी. मेरी आने वाली फिल्म 'दुर्गावती' है. यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिस पर जनवरी से काम शुरू किया जाएगा.

मुझ पर भरोसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद अक्षय कुमार सर. मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं आपके साथ काम करने को लेकर इंतजार नहीं कर पा रही हूं अशोक सर. यह अपने साथ बड़ी जिम्मेदारी लेकर आया है. आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है.' फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सिर्फ प्रेजेंटर हैं, जिनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ये फिल्म बनेगी.

हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बाला' (Bala) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: Hotel Mumbai Box Office Collection: 'होटल मुंबई' की बॉक्स ऑफिस पर हुई धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी लीड किरदार में नजर आएंगे.

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है. बी.आर.चोपड़ा की पुरानी फिल्म आज भी लोगों को काफी पंसद है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के किरदार का नाम तपस्या है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

First Published: Nov 30, 2019 02:31:44 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो