logo-image

इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmmi Bomb'

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी

Updated on: 16 Dec 2019, 12:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही तमिल फिल्म कंचना के हिंदी रिमेक 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में नजर आएंगे. मेकर्स फिल्म से उनके लुक को रिलीज कर चुके हैं. फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb)22 मई 2020 को ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर की है.

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी. फिल्म को राघव लांरेस डायरेक्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें- संजय दत्त नहीं थामेंगे किसी भी पॉलिटिकल पार्टी का दामन

खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय के किरदार पर एक फीमेल आत्मा का कब्जा होगा. वैसे ये पहली बार है जब अक्षय इस तरह का रोल प्ले करेंगे. फिल्म में वह लोगों को डराने के साथ हंसाएंगे भी. इसके अलावा अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे. उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- अनुपम खेर ने शादी की 34वीं सालगिरह पर शेयर किया Emotional Post

अक्षय फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) सलमान खान की फिल्म से ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.