logo-image

अजय देवगन का JNU पर आया रिएक्शन, कहा- सही तथ्यों का इंतजार...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) आज रिलीज हो चुकी है

Updated on: 10 Jan 2020, 06:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) का जेएनयू हिंसा (JNU) पर रिएक्शन आ गया है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अजय ने 5 जनवरी को जेएनयू (JNU) में हुई हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि हमें सही तथ्यों के आने का इंतजार करना चाहिए. मैं सभी से अपील करता हूं- हम शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएं, न कि इसे सचेत रूप से या लापरवाही से आगे बढ़ाएं.'

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय-करीना की Good Newwz, जानिए कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) आज रिलीज हो गई है. अजय की फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) भी रिलीज हुई है. देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.

यह भी पढ़ें: KABHI EID KABHI DIWALI: 'कभी ईद कभी दीवाली' मनाएंगे सलमान खान, किया नई फिल्म का ऐलान

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के बारे में बात करें तो फिल्म के मुख्य किरदार तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में एक सैन्य नेता थे. तानाजी मालुसरे ने शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के लिए कई युद्ध लड़े थे.

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस हमले के बाद लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं.