logo-image

100 करोड़ी क्लब से इतनी सी दूर है 'तानाजी : द अनसंग वारियर', जानिए अब तक की कमाई

फिल्म तानाजी में अजय (Ajay Devgn) तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं

Updated on: 15 Jan 2020, 01:10 PM

नई दिल्ली:

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने इन 5 दिनों में शानदार कमाई की है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक 'तानाजी : द अनसंग वारियर' ने अब तक 90.96 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म फिल्म 'तानाजी' ने पहले दिन का बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़, दूसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 20.57 करोड़, तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 26.08 करोड़, चौथे दिन 13.75 करोड़ तो वहीं पांचवें दिन फिल्म ने 15.28 करोड़ कमाए हैं.

यह भी पढ़ें: Gangubai Kathiawadi First Look: आलिया भट्ट बनीं माफिया क्वीन, देखें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का दमदार पोस्टर

इस फिल्म से काजोल और अजय देवगन पर्दे पर 11 साल बाद साथ नजर आए हैं. फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' वीकडेज पर भी धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म तानाजी में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं. फिल्म में दोनों के किरदारों की काफी तारीफ हो रही है. अजय देवगन के लिए तानाजी इसलिए भी खास है क्योंकि यह अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये 100वीं फिल्म है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान भी जारी है कल्कि कोचलिन और लीजा हेडन का स्वैग, देखें PHOTO

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है. अज ने फिल्म के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का आभार सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है. इसके साथ ही अजय ने सीएम से फिल्म देखने के लिए भी गुजारिश की है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'उत्तर प्रदेश में #TanhajiTheUnsungWarrior Tax-Free बनाने के लिए योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद. मुझे खुशी होगी सर अगर आप हमारी फिल्म देखेंगे.'