'तानाजी' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, 300 करोड़ी क्लब से है इतनी दूर

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 03:54:41 PM
Tanhaji Box Office Collection

Tanhaji Box Office Collection (Photo Credit : फोटो- Instagram )

नई दिल्ली:  

Tanhaji Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) अब जल्द भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. फिल्म अपने पांचवें वीक में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण ऑदर्श के मुताबिक 'तानाजी' ने अब तक 269.93 करोड़ की कमाई कर ली है.

'तानाजी' (Tanhaji) ने अपने पांचवें हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए पहले दिन फिल्म ने 1.15 करोड़, दूसरे दिन 2.76 करोड, तीसरे दिन यानि रविवार को 3.45 करोड़, चौथे दिन 88 लाख, पांचवें दिन 79 लाख और छठें दिन 70 लाख अपने खाते में जमा किए हैं.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल से मिले जावेद अख्तर, दी जीत की बधाई

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये दूसरी फिल्म है जिसने डबल सेंचुरी पूरी की है. 'तानाजी' (Tanhaji) से पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ का आंकडा पार किया था. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी अहम किरदार निभाया है. फिल्म में तीनों एक्टर ने जबरदस्त एक्टिंग की है जिसको दर्शक पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: First Look: 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, बनी हैं मराठी मुलगी

फिल्म में अजय ने सैन्य नेता तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) का किरदार निभाया है. तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना के सैन्य नेता थे. वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय के पास कई बड़ी फिल्में हैं हाल ही में उनकी फिल्म 'मैदान' (Maidaan) का टीजर रिलीज हुआ है. इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है. फिल्म अब फिल्म 27 नवंबर की जगह 11 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

First Published: Feb 14, 2020 03:54:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो