logo-image

आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बहन इरा के प्ले में दिखाएंगे जलवा

'यूरिपाइड्स मेडिया' (Euripides Medea) के साथ इरा खान (Ira Khan) निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं

Updated on: 18 Sep 2019, 04:14 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान अपनी बहन इरा खान (Ira Khan) के इंग्लिश प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' की स्टार कास्ट में शामिल हैं. 'यूरिपाइड्स मेडिया' (Euripides Medea) के साथ इरा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इस प्ले में अभिनेत्री हेजल कीच के शामिल होने की घोषणा के बाद अब इसके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें प्ले में शामिल कास्ट को इंट्रोड्यूस कराया गया है.

इसके कैप्शन में लिखा है, 'आप मेडिया से मिले चुके हैं अब हमारी बाकी कास्ट से मिलिए!' यह नाटक यूरिपाइड्स की ग्रीक ट्रैजेडी मेडिया का रुपांतरण है. प्ले की कास्ट में वरुण पटेल, सबरीन बेकर, नोलान लुईस और दिव्येश विजयकर जैसे और भी कई कलाकार शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ के बाद अब उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार शानू को FWICE का नोटिस

इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रही थी. इरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'Everything will be okay'.

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों अब विवेक ओबरॉय ने अभिषेक बच्चन को दी शुभकामनाएं, वजह भी है खास

बता दें, इरा खान ने हाल ही में अपने फैंस से कोई भी एक सवाल पूछने के लिए कहा था, जिस पर उनके एक फैन ने उनसे उनकी लव लाइव को लेकर सवाल पूछ डाला. फैन ने पूछा कि इस वक्त वो किसे डेट कर रही है. ऐसे में इरा खान ने भी सवाल का जवाब देते हुए मिशाल कृपलानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगाई और इस फोटो में उनको भी टैग किया.

(इनपुट- आईएएनएस से)