logo-image

PHOTO: इरा खान ने भाई आजाद के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने 2005 में शादी की थी और दोनों की पहली संतान आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ

Updated on: 25 Nov 2019, 05:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने छोटे सौतेले भाई आजाद को जन्मदिन की बधाई दी है. इरा खान (Ira Khan) ने एक प्यार भरे संदेश के साथ जन्मदिन की बधाई दी है. आजाद 8 साल के हो गए हैं. इरा खान (Ira Khan)और आजाद के बीच काफी अच्छी बॉडिंग है.

इरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को आजाद की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार भरा मैसेज भी लिखा. इरा खान (Ira Khan) ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक आजाद. तुम कितने कूल बच्चे बनने जा रहो हो. तुम्हें और बेहतर जानने के लिए बेसब्र हूं. जैसा मेरे प्रति जुनैद (इरा का भाई) का रवैया रहा है, मैं उम्मीद करती हूं कि कम से कम उसकी आधी बन सकूं. तुम्हें प्यार.'

यह भी पढ़ें: Frozen 2 की भारत में शानदार शुरुआत, ओपनिंग वीकेंड में कमा डाले इतने करोड़

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने 2005 में शादी की थी और दोनों की पहली संतान आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ. इरा और जुनैद आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं. बता दें कि इरा खान (Ira Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर इरा बॉयफ्रेंड संग तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इरा (Ira Khan) के इंस्टाग्राम पर 144 k फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIRAL VIDEO

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. 'यूरिपाइड्स मेडिया' (Euripides Medea) के साथ इरा निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)