कार्तिक आर्यन ने दिया बोल्ड बयान, कहा- एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए...

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2019 09:29:35 AM
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan (Photo Credit : Instagram Grab )

नई दिल्ली:  

एक्टर कार्तिक आर्यन का मानना है कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है. जूम के चैट शो 'बाइ इनवाइट ओनली' में एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने जीवन में अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं. आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं. एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है."

कार्तिक ने कहा, "मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं लेकिन इसे छिपाना भी अच्छा नहीं लगता है. मैं किसी के साथ डिनर और रेस्टोरेंट में जाना सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकता क्योंकि वहां कुछ फोटोग्राफर होंगे."

यह भी पढ़ें: हैदराबाद एनकाउंटर पर सपना चौधरी ने कहा- सही हुआ...इसका असर पूरे देश पर पड़ेगा

कार्तिक के अलावा फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी अपने निजी जीवन पर बात की.

अनन्या ने कहा, "सिर्फ एक को छोड़कर मेरी अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है. वह भी इसलिए क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए. उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं. उन्होंने ब्रेकअप से डील करने को लेकर भी कुछ मंत्र दिए. अनन्या ने कहा, "ब्रेकअप से उबरने का सबसे अच्छा रास्ता होता है, किसी और के साथ आगे बढ़ जाना."

यह भी पढ़ें: Video: लंबे रेप सीन (Rape Scene) की वजह से बैन हो चुकी हैं ये हॉलीवुड फिल्में

अगर वर्कफ्रंट के बारे में  बात करें तो कार्तिक, भूमि और अनन्या की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं. वह ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Dec 07, 2019 09:00:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो