logo-image

Kamal Haasan की फिल्म Indian 2 के सेट पर बड़ा हादसा, Assistant Director सहित 3 की मौत

South Indian फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की आने वाली फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर बड़ा हादसा हो जाने से हड़कंप मच गया है.

Updated on: 20 Feb 2020, 08:25 AM

highlights

  • कलम हासन के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा. 
  • इंडियन 2 के सेट पर गिरी क्रेन से हुई 3 की मौत. 
  • देर रात घायलों को हॉस्पिटल देखने पहुंचे कमल हासन. 

नई दिल्ली:

South Indian फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की आने वाली फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर बड़ा हादसा हो जाने से हड़कंप मच गया है. Indian 2 के सेट पर चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो के सेट पर मौजूद क्रेन में क्रैश हो गया. सूत्रों के मुताबिक, इस क्रेन की चपेट में आने से फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 10 लोगों के घायल होने की भी सूचना है. जब ये हादसा हुआ उस वक्त कमल हसन खुद फिल्म के सेट पर मौजूद थे.  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात कमल हासन भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस एक्टर ने कहा, 'थप्पड़' पुरुष विरोधी फिल्म नहीं

फिल्म में कमल हासन ने एक बुजुर्ग का किरदार निभाया है. फिल्म इंडिया 2 कमल हासन की 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये जानकारी दी गई है कि ये घटना  बुधवार रात 9.30 को घटी. जब इंडियन 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की यूनिट सेट की तैयारियों में जुटी हुई थी. तभी अचानक क्रेन क्रैश हो गई. क्रेन के ऊपर के बॉक्स में एक शख्स था, साथ ही कुछ लोग क्रेन के आस-पास काम कर रहे थे जोकि इसकी चपेट में आ गए. 

यह भी पढ़ें: इस बार डांस नहीं सपना चौधरी की आवाज पर झूमने को मजबूर हुई पब्लिक, देखें जबरदस्त Video

बताया जा रहा है कि अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही कमल हासन इस फिल्म में भी कुछ नया करने की कोशिश कर रहे थे. जिसके लिए सेट पर भारी क्रेन वगैरह को मंगाया गया था. कहा ये भी जा रहा था कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म भी होने वाली थी. दरअसल कमल हासन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अब कोई फिल्म नहीं करेंगे. उन्होंने ऐसा राजनीति में बढ़ रही उनकी सक्रियता के चलते कहा था. उन्होंने कहा था कि दोनों काम एक साथ नहीं किए जा सकते हैं.