logo-image

'द बिग बुल' का पोस्टर आया सामने, कुछ इस अंदाज में नजर आए अभिषेक बच्चन

फिल्म के इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन अंधेरें में नजर आ रहे हैं और वह अपनी अंगुली को अपने होठों पर रखा हुआ है.

Updated on: 02 Jan 2020, 02:42 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन की मच अवेटेड फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के फर्स्ट लुक से पर्दा उठा दिया गया है. फाइनेंशियल क्राइम ड्रामा फिल्म 'द बिग बुल' इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर बेस्ड है. हर्षद को फाइनैंशल क्राइम करने के कारण अरेस्‍ट किया गया था. हर्षद के खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे और उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था. कूकी गुलाटी के डायरेक्शन में बनी फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के द बिग फाइनेंशियल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित हैं.

फिल्म के इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन अंधेरें में नजर आ रहे हैं और वह अपनी अंगुली को अपने होठों पर रखा हुआ है. इस पोस्टर के बैकग्राउंड में लिखा है 2020 इज द ईयर ऑफ द बिग बुल...वह शख्स जो अपने सपनों को भारत को बेच दिया. फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी हैं.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ही नहीं ये क्रिकेटर्स भी दे चुके हैं इन एक्ट्रेसेस को अपना दिल

फिल्म के पोस्टर को तरण आर्दश ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. अगर हर्षद के बारे में बात करें तो साल 2001 में 27 की उम्र में मौत हो गई थी. उसे 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था. अभिषेक जिस हर्षद का रोल निभा रहे हैं, उसे 'स्‍टॉक मार्केट का अमिताभ बच्‍चन' कहा जाता था.

इसके अलावा अभिषेक फिल्म 'लूडो' में नजर आएंगे. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी फिल्म में राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म इस साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा जूनियर बच्चन बॉब विश्वास भी नजर आएंगे.